Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयरस्ट्राइक पर विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों का बीजेपी अब जवाब दे रही है। एयर स्ट्राइक में मरने वाले आतंकियों की संख्या पूछे जाने पर विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने विपक्ष पर तंज कसा है और कहा कि हिट मारकर मच्छर गिनने बैठूं?

वी के सिंह ने  बुधवार सुबह एक ट्वीट शेयर कर विपक्षी नेताओं पर तंज कसा। उन्होंने एक जोक शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं रात को मच्छर मारकर सो जाता हूं, उन्हें गिनने नहीं बैठता हूं।

इतना ही नहीं जनरल वी के सिंह ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरा विपक्षियों को एक सुझाव है, वहां पर चले जाएं देख आएं, गिन लें और आ जाए। अगर पूछते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता एयरफोर्स के जहाजों के साथ चले जाते बम के साथ और गिनकर आ जाते। अगर विपक्ष गिनना चाहता है तो यही एक तरीका है।

विपक्ष के सवाल उठाने पर और पाकिस्तान में हेडलाइन बने पर जनरल वी के सिंह का कहना है कि हमारे यहां अमूमन होता है  हम राजनीति का फायदा उठाने के लिए जब विरोध करते हैं तो देश को उसको नुकसान होता है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने वाले बयान पर जनरल वीके सिंह बोले कि कल भी मैंने पत्रकारों को कहा था एक विश्लेषण होता है। उन्होंने उदाहरण दिया कि अगर मैंने तीन बिल्डिंग को हिट किया और हमारे पास खबर है कि एक बिल्डिंग में कितने लोग हो सकते हैं तो उसके हिसाब से अनुमान लगता है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, मनीष तिवारी, सलमान खुर्शीद समेत कई बड़े नेताओं ने एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़े किए जिसपर बीजेपी ने विपक्ष पर सेना का मनोबल कम करने का आरोप लगाया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.