Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लोकसभा चुनाव के बाद लग रहा था कि मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रहे मतभेद को दूर हो सकते हैं। लेकिन शिवपाल यादव ने आज लखनऊ में इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ अब उनका चैप्टर क्लोज हो चुका है।

शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “लोकसभा चुनाव से पहले हमने पहल की थी कि हमको भी गठबंधन में शामिल किया जाए। जब हमको अच्छा जवाब नहीं मिला तो हमने भी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े कर दिए थे। इसलिए हमने समाजवादी पार्टी का चैप्टर बंद कर दिया है।”

घर वापसी का सवाल खारिज किया

शिवपाल ने घर वापसी के सवाल को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के किसी भी राजनीतिक दल में विलय की कोई संभावना नहीं है और “हमने तय किया है कि 2022 का विधानसभा चुनाव जोरदार तरीके से लड़ेंगे।” शिवपाल ने कहा, “हम और हमारी पार्टी विधानसभा उपचुनाव के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव पर ध्यान दे रहे हैं। कई दलों के नेता हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क में हैं। समय आने पर उनको भी शामिल करेंगे। 2022 में हम उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।”

सीएम योगी को बताया ईमानदार और मेहनती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में उन्होंने कहा, “प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद ईमानदार तथा मेहनती हैं। वह हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं, लेकिन उनकी मेहनत तथा ईमानदारी पर अफसरशाही पानी फेर रही है। यहां के अफसर बेलगाम तथा भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इनकी संख्या इतनी अधिक है कि ये लोग मुख्यमंत्री के साथ उनके मंत्रियों के आदेश को भी किनारे लगा देते हैं।” उन्होंने कहा, “पुलिस के अधिकारियों की तो अपराधियों से सांठ-गांठ है। इसी कारण अपराध चरम पर है और सरकार को कानून-व्यवस्था के मामले में मात मिल रही है।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.