Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा खेल रही हैं। धोनी के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं, क्रिकेट के मैदान में हमेशा ‘कूल’ दिखने वाले धोनी असल जिंदगी में भी शांत स्वभाव के हैं। दरअसल, धोनी ने हाल ही में अपनी पत्नी साक्षी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों जमीन पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी एक तस्वीर में धोनी और साक्षी को एक बैग पर सिर रखकर सोते हुए देखा जा रहा है। धोनी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है।’

 

View this post on Instagram

 

After getting used to IPL timing this is what happens if u have a morning flight

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

दरअसल, गुरुवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई का मैच होना है जिसके लिए धोनी तथा उनकी टीम चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही थी और इसी दौरान ये तस्वीर खींची गई। महेंद्र सिंह धोनी की इस तस्वीर पर बहुत कमेंट आ रहें हैं। उनके फैंस उनकी  तारिफ करते नजर आ रहें है। एक यूजर ने कमेंट किया “इसे कहते हैं सादगी”। तो वहीं कुछ लोगों ने इसे कपल गोल बी बताया। एक यूजर ने लिखा “आप सिर्फ क्रिकेटर नहीं दुनिया हो मेरी”।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.