Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya वेस्टइंडीज दौरे से दूर घर में खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं। काफी समय के बाद लिए गए ब्रेक को एंजॉय कर रहे हार्दिक पांड्या ने खाली समय में बेबीसिटिंग की है। हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्पोर्ट्स एंकर और क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू की बेटी को बेबीसीटिंग करा रहे हैं। हालांकि, अभी तक सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ही इसके लिए जाने जाते थे। बेबीसीटर का तमगा अभी तक रिषभ पंत के पास था, लेकिन अब इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या भी शामिल हो गए हैं।

बता दें कि विश्व कप के दौरान चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए थे तो वहीं कृणाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। इस सीरीज में कृणाल अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे। हार्दिक व कृणाल पांड्या आइपीएल में मुंबई के लिए खेलते हैं। वहीं हार्दिक पांड्या ने विश्व कप के नौ मैचों में दस विकेट लिए थे और कुल 226 रन बनाए थे।

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले पंड्या बंधुओं ने महंगी कार लैम्बॉर्गिनी खरीदी है। यह कार नारंगी रंग की है। पंड्या बंधुओं की इस कार के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पंड्या बंधु अपनी इस नई कार से साथ बांद्रा के एक जिम से बाहर नजर आए। इन्होंने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 3-5 करोड़ बताई जा रही है। इस कार का इंटीरियर कमाल का है और ये काफी हाईटेक है। इस कार में सिर्फ दो लोगों के बैठने की जगह है। इसके इंजन की बात करें तो ये 515 से 544 किलोवॉट हार्सपावर का है। इस कार में एक बार में 90 लीटर पेट्रोल भराया जा सकता है और इसकी माइलेज 5-7 किलोमीटर है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.