Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टीम इंडिया ने द ओवल मैदान पर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप-2019 के अपने दूसरे मैच में पांच बार की विश्व विजेता और डिफेंडिंग चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 352 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया टीम 316 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है, उसने अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट का धमाकेदार आगाज किया था।


भारत के लिए मैन ऑफ द मैच रहे शिखर ने 117 रन की शतकीय पारी खेली। धवन ने वनडे में अपना 17वां जबकि विश्व कप मुकाबलों में तीसरा शतक जड़ा। जबकि कप्तान विराट कोहली (82) और रोहित शर्मा (57) ने अर्धशतक जड़े। हार्दिक पंड्या ने 27 गेंदों पर 48 रन ठोक। वहीं जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 3-3 विकेट झटके। स्पिनर युजवेंद्र चहल को 2 विकेट मिले।


ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत रही अच्छी
बैटिंग पिच को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग भी काफी दमदार रही जहां ओपनर डेविड वॉर्नर और फिंच ने टीम को बेहतरीन शुरूआत दी। इस बीच दोनों ने 60 रनों का स्कोर जोड़ दिया था लेकिन तभी 13वें ओवर में पांड्या की गेंदबाजी पर टीम को फिंच के रूप में पहला विकेट मिला। जहां उन्हें रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। इसके बाद स्टीव स्मिव बल्लेबाजी के लिए आए। वॉर्नर और स्मिथ दोनों ने मिलकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने की कोशिश की। दोनों टीम को 127 रन तक लेकर गए लेकिन तभी चहल ने वॉर्नर को 56 रन पर आउट कर दिया। इसके बाद स्मिथ का साथ देने ख्वाजा आए जहां दोनों टीम को 207 रन तक लेकर गए लेकिन तभी ख्वाजा को 42 रन पर बुमराह के हाथों आउट हो गए।

बॉलीवुड सितारों ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न
ऐसे में टीम इंडिया की जीत का जश्न बनाने में बॉलीवुड के स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। सितारों ने भारत की जीत का जश्न अपने-अपने अंदाज में मनाते हुए टीम इंडिया को बधाई दी। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर स्पेशल ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। टीम इंडिया के मैच जीतते ही शाहिद कपूर और प्रीति जिंटा ने सबसे पहले ट्वीट किया। शाहिद कपूर ने लिखा, क्या ऑलराउंडर परफॉर्मेंस है। महान जीत। #BleedBlue

प्रीति जिंटा ने टीम इंडियां की जर्सी पहने हुए तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ प्रीति जिंटा ने लिखा, वाह क्या मैच था। क्या शानदार जीत है। बॉलर और बैट्समैन की जबरदस्त कोशिश ये संडे पूरी तरह फंडे बन गया। #INDvAUS #BleedBlue #ICCCWC2019

सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुबह देर तक सोना, चीट डे, बेबी टाइम पर सो गया, राफा की जीत, टीम इंडिया की जीत, क्या शानदार संडे है।

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच पॉपुलर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, क्या परफॉर्मेंस है। दूसरा मैच जीतने की बहुत-बहुत बधाई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.