Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 के तीसरे मैच में 9 विकेट से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान  सरफराज अहमद  ने भारतीय ओपनरों शिखर धवन और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा-“जिस तरह से मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, जीत का सारा श्रेय उन्हें ही जाता है। रोहित और धवन ने शानदार बैटिंग की। उन्होंने दिखाया कि वे हमसे ज्यादा काबिल हैं। अगर हमें फाइनल में पहुंचना है तो हमें अपने खेल के तरीके पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। बांग्लादेश के खिलाफ अब हमारा करो या मरो मैच है, उम्मीद है कि हम उस मैच में जीत हासिल करें।”

भारतीय पारी की शुरुआत में ही रोहित शर्मा के दो कैच छूटे उनके बारे में बातचीत करते हुए सरफराज ने कहा, “हमने कैच टपकाकर अपने लिए चीजें कठिन कर लीं। हमने 20-25 रन कम बनाए. साथ ही अगर वे कैच न टपकाते तो चीजें दिलचस्प बन सकती थीं। हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं लेकिन वे जरूरी कैच टपका रहे हैं। दोपहर के बाद चेज़ करना थोड़ा कठिन हो गया था। नए बल्लेबाज के लिए आकर बैटिंग करना आसान नहीं होता क्योंकि दरारें खुल गई थीं।

अगर हमने शुरुआती विकेट झटक लिए होते तो यह चेज़ निश्चिततौर पर कठिन होता।” इसके पहले शिखर धवन (114) और कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 111) की एक और लाजवाब शतकीय पारियों के दम पर छह बार की चैम्पियन भारत ने पाकिस्तान को नौ विकेट से हराकर रविवार को एशिया कप-2018 के फाइनल में लगभग प्रवेश कर लिया। भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुपर-4 मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को सात विकेट पर 237 रन पर रोक दिया और फिर 39.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.