Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी Suresh Raina घुटने की सर्जरी के बाद जिमिंग करते दिखे। इस दौरान उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि “ये मुश्किल हो सकता है लेकिन आप हार नहीं मानेंगे। आप भले ही मुश्किल समय से गुजर रहे हों, लेकिन आप हार नहीं मानेंगे। मुश्किल होता है कि आप अपने दिमाग या शरीर को बदलकर बेहतर हो जाएं। ये सच में मुश्किल होता है। और हार मान जाना आसान है खुद को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने से।”

इससे पहले घुटने की दूसरे बार सर्जरी के बाद रैना ने बड़ी भावुक बात कही थी। उन्होंने कहा था कि “ईमानदारी से कहूं तो दूसरी बार घुटने का ऑपरेशन कराने का फैसला कड़ा था, क्योंकि मुझे पता था कि इसके कारण मैं कुछ महीनों के लिए बाहर हो जाऊंगा और कुछ हफ्ते पहले तक मैं इसके लिए तैयार नहीं था। इसके बाद दर्द बढ़ गया और मुझे पता था कि इससे बाहर निकलने का सिर्फ एक तरीका है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊंगा, मैदान पर उतरूंगा और जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाऊंगा।”

इस चोट के कारण वह पिछले सत्र से परेशान थे और इससे उबरने के लिए उन्हें कम से कम छह हफ्ते के कड़े रिलैबिलिटेशन से गुजरना होगा। इसके कारण वह महीने के अंत में शुरू होने वाले अधिकांश घरेलू सत्र से बाहर रहेंगे। भारत की ओर से 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले रैना ने पिछली बार लीड्स में जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.