Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज Mahela Jayawardene ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah को लेकर एक बड़ी बात कही है। उनसे जब पूछा गया कि मौजूदा समय का कौन सा गेंदबाज आपको मुश्किल में डाल सकता था। तो उन्होंने साफ कहा कि जसप्रीत बुमराह Jasprit Bumrah ऐसे गेंदबाज हैं तो मेरे समय में होते तो मुझे मुश्किल में डाल सकते थे। बता दें कि जयवर्धने आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस से बतौर कोच जुड़े हैं और इस फ्रेंचाइजी के लिए बुमराह के साथ काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि यॉर्कर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर बुमराह को उनकी खतरनाक और आग उगलती गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। बुमराह अभी एकदिवसीय बॉलिंग रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज हैं। बुमराह का चयन वेस्टइंडीज दौरे में भारतीय टेस्ट टीम में हुआ है। इसके चलते बुमराह ने दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मना लिया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेय़र की थी, जिसमें वह अपने बहन से राखी बंधवा रहे हैं। बुमराह ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘भारतीय टीम के लिए ड्यूटी का मतलब यह है कि मैं रक्षाबंधन में यहां नहीं रहूंगा। लेकिन सिर्फ इस कारण से मैं तुम्हारे साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाने का मौका नहीं गंवाना चाहता।

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड में हुए एकदिवसीय विश्वकप में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुक़ाबले में भारत 18 रनों से हार गई और विश्वकप से बाहर हो गई। इस हार के बाद करोड़ों भारतीयों का दिल टूट गया था और निराश हो गए थे। इस विश्वकप में तेज गेंदबाज बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया और 9 पारियों में कुल 18 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.