Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के एक नए प्लेटफॉर्म पर जुड़कर अपने फैन्स से कुछ निजी जानकारियां शेयर की है। पूर्व क्रिकेटर सचिन ने गुरूवार को सोशल मीडिया का प्रोफेशनल साइट लिंक्डइन ज्वाइन किया। सचिन ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी और कहा आजकल के दौर में सोशल मीडिया से जुड़ना काफी जरुरी है, इसलिए मैं इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ा हूँ।

क्रिकेट इतिहास में 100 शतक ज़माने वाले एकमात्र बल्लेबाजी रहे सचिन तेंदुलकर ने इस वक्त की युवा पीढ़ी को काफी सहारा और बढ़ावा दिया है। इस महान बल्लेबाज ने विश्व की सबसे बड़ी व्यावसायिक नेटवर्क लिंक्डइन से जुड़ने के बाद एक प्रेस वार्ता में कहा कि मैदान के बाहर किस तरह से समय बिताया जाता है, मैं इस काम को भी भली भांती सीख रहा हूँ, यह पल मेरे खेलने वाले समय से बिल्कुल अलग है।

इसके बाद सचिन ने कहा कि एक टीम का हिस्सा होकर कुछ नया सीखना वाकई में शानदार अनुभव होता है। मैंने वर्तमान में बहुत सारी परिस्थितियों को भिन्न देखा है जो क्रिकेट के मैदान से बिल्कुल अगल है। मैं अपने जीवन के इन अनुभवों को लिंक्डइन के जरिए उन सभी लोगों के साथ शेयर करना चाहता हूँ, जो अपने जिंदगी के भविष्य में कुछ करना चाहते हैं या जो इसके लिए मेहनत कर रहे हैं”।

इसके बाद भारत में लिंक्डइन प्रबंधक, अक्षय कोठारी ने कहा “हम बेहद खुशी है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अब लिंक्डइन के प्रभावक हैं, वे भारत में उभरते हुए व्यापार और क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए हमेशा आगे रहते हैं।

इस मौके पर सचिन ने क्रिकेट के बाद अपनी दूसरी इनिंग पर ब्लॉग लिखा। सचिन ने ब्लॉग में लिखा कि वह 2013 के अक्टूबर में जब सो कर उठते थे तो उन्हें ऐसा लगा कि अब उन्हें उठने के लिए जोर लगाना पड़ रहा है, शायद वही समय था जब मेरा क्रिकेट न खेलने का मन हुआ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.