Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कर्नल Mahendra Singh Dhoni लेह में स्थानीय छोटे बच्चों संग क्रिकेट खेलते दिखे हैं। धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल के फ्रेन्चाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर धोनी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “अलग जगह, अलग खेल। ठाला धोनी द्वारा।” इससे पहले, धोनी को अगस्त में पहले सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में अपनी प्रादेशिक सेना बटालियन के सदस्यों के साथ वॉलीबॉल खेलते देखा गया था।

आर्मी के साथ करीब दो सप्ताह बिताने के बाद लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी वापस दिल्ली लौट आए हैं। धोनी शुक्रवार को वापस लौटे। वह लेह से सीधे राजधानी पहुंचे।धोनी के दिल्ली पहुंचने पर कई दिनों बाद जैसे ही उनकी बेटी जीवा ने अपने पिता एमएस धोनी को देखा, वह उनसे लिपट गई।

धोनी के फैन क्लब ने उनकी और बेटी जीवा की ये भावुक कर देने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें लंबे समय बाद पिता धोनी से मिलकर उनकी बेटी जीवा उनके गले लगे हुए दिख रही हैं। धोनी के प्रशंसकों ने उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीरों में धोनी लेह एयरपोर्ट पर उन्‍होंने आम आदमी की तरह जांच करवाते नज़र आ रहे हैं। धोनी कश्मीर घाटी में तैनात थे, जिसके बाद स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्‍या पर वह नए केन्‍द्र शासित प्रदेश लद्दाख चले गए थे। जहां वह आर्मी हॉस्पिटल में मरीजों से भी मिले।

सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के साथ, धोनी को टी 20 अंतर्राष्ट्रीय के लिए भारतीय टीम में वापस बुलाया जा सकता है। भारत को 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन T20I और तीन टेस्ट मैच खेलने हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.