Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता Arun Jaitley का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। उनके निधन से भारतीय क्रिकेट जगत भी दुखी है। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। उनके निधन पर क्रिकेट के भगवान SACHIN TENDULKAR ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि “श्री अरुण जेटली के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उन्होंने क्रिकेट प्रशासक रहते हुए कई सफलतापूर्वक काम किये हैं। भारत ने एक प्रतिष्ठित सांसद को खो दिया है। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ।”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और सांसद Gautam Gambhir ने गहरा दुख जताया है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा है कि “एक पिता आपको बोलना सिखाता है लेकिन एक पिता आपको आंकड़ा बोलना सिखाता है। एक पिता आपको चलना सिखाता है लेकिन एक पिता आपको आंकड़ा मार्च करना सिखाता है। एक पिता आपको एक नाम देता है, लेकिन एक पिता का आंकड़ा आपको एक पहचान देता है। मेरे पिता श्री अरुण जेटली जी के साथ मेरा एक हिस्सा चला गया है। RIP सर।”

अरून जेटली के निधन पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शोक व्यक्त किया है। कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। वह वास्तव में एक अच्छे इंसान थे, हमेशा दूसरों की मदद करने को तैयार रहते थे। कोहली ने आगे लिखा कि उन्होंने 2006 में अपना कीमती समय निकाल कर मेरे पिता देहांत पर मेरे घर आए और अपनी संवेदना व्यक्त की। उनकी आत्मा को शांति मिले।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विरेंदर सहवाग ने जेटली के निधन पर गहरा दुःख जताया है। उन्होंने कहा सार्वजनिक जीवन में बहुत सेवा करने के अलावा, अरुण जेटली ने दिल्ली के कई खिलाड़ियों के लिये बड़ी भूमिका निभाई, जिससे उन्हें भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। एक समय था जब दिल्ली के कई खिलाड़ियों को बड़े स्तर पर मौका नहीं मिलता था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.