Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

क्या आपके घर में किसी का नाम इंडिया है….? आपके घर में कोई इंडिया नाम का शख्श हो या ना हो लेकिन साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे बेहतरीन फिल्डर जॉन्टी रॉड्स को इंडिया से इतना लगाव है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ही इंडिया रख दिया। इन दिनों भारत में आईपीएल की धूम मची हुई  है, देश-विदेश के बड़े-बड़े खिलाड़ी और कोच अपने परिवार के साथ इंडिया आए हुए है। खेल का मजा तो अपने चरम पर है पर ये मजा तब और बढ़ जाता है जब सोशल मीडिया पर कोई वीडियो या पिक्चर वायरल हो जाती है।

आजकल छोटी-छोटी दो बेबी गर्ल्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन दो बेबी गर्ल्स में से एक का नाम इंडिया है और एक का नाम हिनाया है। इंडिया जॉन्टी रॉड्स की बेटी है तो हिनाया भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की। हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और जॉन्टी रॉड्स मुंबई इंडियंस के फिल्डिंग कोच हैं। दरअसल, सुबह के वक्त बेक्रफास्ट के दौरान इंडिया और हिनाया का मिलन हो गया और वो दोनों आपस में खेलने लगे। हरभजन सिंह और जॉन्टी रोड्स ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। फोटो में हिनाया रोड्स की बेटी इंडिया की ओर गौर से देख रही हैं, जबकि इंडिया कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं।

When baby 👶 Hinaya met baby India Rhodes at the breakfast this morning ❤❤❤❤❤ @jontyrhodes8 #ipldiaries #bondingsession

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

हरभजन अक्सर अपनी बेटी की पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। हाल ही में सचिन, युवराज और शिखर धवन के साथ भी हिनाया की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

#Repost @sachintendulkar with @repostapp ・・・ With little Hinaya Heer! She's a bundle of joy 😇 @harbhajan3

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

Loved Meeting My Beautiful Niece Hinaya @harbhajan3 Rabb Khoob Khushiyaan Bakshey aur Sehat.❤️🤗

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

हरभजन सिंह और गीता बसरा की बेटी हिनाया का जन्म जुलाई 2016 में हुआ है, जबकि जॉन्टी रोड्स की बेटी इंडिया का जन्म अप्रैल, 2015 में हुआ था। 2015 में आईपीएल सीज़न के दौरान जॉन्टी इंडिया आए हुए थे तभी उनकी बेटी का जन्म हुआ था। इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रख दिया। रोड्स दक्षिण भारत के मंदिरों में अपनी बेटी इंडिया के लिए पूजा भी करवा चुके हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.