Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय टीम के 21 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चर्चा एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है लेकिन इस बार इसका कारण उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि उनका प्यार है। जी हां इस बार पंत अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी की खुशी का कारण बताया है।

 

View this post on Instagram

 

I just want to make you happy because you are the reason I am so happy ❤️

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on


पंत ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक लड़की की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं। बता दें कि इस लड़की का नाम ईशा नेगी है और खबरों की मानें तो ये इंटीरियर डेकोर डिजाइनर भी हैं।

बात यही नहीं थमीं इसके बाद इस पंत के इस इजहार-ए- मोहब्बत का जवाब देते हुए ईशा ने लिखा कि तुम मेरी जिंदगी हो, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरा प्यार भी हो।

बता दें कि ऋषभ पंत 58.33 की औसत से 350 रन बनाकर चेतेश्वर पुजारा (521) के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में  दूसरे सफल बल्लेबाज रहे। वह  सिडनी में चौथे और निर्णायक टेस्ट के दौरान नाबाद 159 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर शतक जमाने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने। ऋषभ पंत  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेट के पीछे कुल 20 कैच लपके. इसी के साथ ही वह एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले भारतीय विकेटकीपर बन गए है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.