Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर Sunil Gavaskar ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli से एक सवाल पुछा है। कल वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद उन्होंने कोहली से सवाल पुछा कि श्रेयस अय्यर ने नंबर पांच पर मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया है, उन्हें आगे नंबर चार पर मौका दिया जाना चाहिए। गावस्कर के मुताबिक नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत को नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर को भेजा जाना चाहिए था। गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के फैसलों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सुनील गावस्कर कोहली के ऋषभ पंत को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने वाले फैसले से नाराज हैं।

गौरतलब है कि कल दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत ने विंडीज को 59 रनों से शिकस्त दी। कप्तान कोहली का बल्ला चमका। Kohli ने शानदार शतक लगाया। कप्तान के अलावा श्रेयस अय्यर ने 71 रन बनाए। भारत ने वेस्टइंडीज को 280 रन का लक्ष्य दिया था जिसे वेस्टइंडीज हासिल नहीं कर पाई।

भारत की पारी की शुरुआत करने आए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा लेकिन दोनों ही का बल्ला नहीं चल पाया। धवन 2 और रोहित शर्मा ने 18 रन बनाए। इसके बाद आए कप्तान Kohli। विराट कोहली ने भारत की पारी को आगे बढ़ाने का जिम्मा उठाया और शानदार शतक भी लगाया। 14 चौकों और 1 छक्कों की मदद से कोहली का शतक पूरा हुआ। पंत, जाधव, जडेजा कुछ कमाल नहीं कर पाए। ऋषभ पंत 20, वहीं जडेजा और जाधव ने 16-16 रन बनाए। कप्तान का साथ दिया श्रेयस अय्यर ने। अय्यर ने 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 71 रन बनाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज टीम को बारिश के कारण मैच 46 ओवर होने पर 270 रनों का लक्ष्य दिया गया था जिसे वेस्टइंडीज हासिल नहीं कर पाई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.