Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सुरेश रैना एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए। कल देर रात दिल्ली से कानपुर आ रहे सुरेश रैना की गाड़ी का टायर अचानक से फट गया। जिससे वे एक बड़ी कार दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेज दिया। यह हादसा कल देर रात करीब दो बजे इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी में हुआ। रैना ने खुद सोशल मीडिया पर इस हादसे के बारे में बताया है और उससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसमें वे अपनी गाड़ी के पास खड़े होकर चाय पी रहे हैं।

Highway on my plate 👀💯🤣#uttarpradesh

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

बता दें, इन दिनों इंडिया टीम से ऑउट ऑफ फार्म में चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 13 सितंबर को होने वाले दिलीप ट्राफी क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। वे अपनी कार रेंज रोवर (DL-1-CM-4919) पर सवार थे। आगरा–कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में अचानक उनकी कार का पिछला टायर फट गया। टायर फटने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। राहत की बात यह रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई।

13 सितंबर को दिलीप ट्राफी का मैच इंडिया रेड और इंडिया ब्लू टीम के बीच होनी है। सुरेश रैना इंडिया ब्लू टीम के कप्तान है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.