Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ विवाह के बंधन में बंध गए है। विराट और अनुष्का ने सोमवार को ही इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनोशिएटो रिसॉर्ट में सात फेरे लेकर एक –दूसरे को अपना हमसफर बना लिया। कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। इनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहें।

कोहली ने सबसे पहले अपने ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया। हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद।’

viruska

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद आम लोगों से लेकर क्रिकेट जगत में खुशी की लहर दौड़ गई। इसका असर सरहद पार पाकिस्तान में भी देखने को मिला।  विराट कोहली को शादी की बधाइयां पाके से भी मिलना शुरु हो गई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोहली को शादी के लिए बधाई ट्वीट भेजा है। अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी के लिए बधाई। भगवान आपको खुश रखे और आपके वैवाहिक जीवन में खुशियों की बहार आए।

अफरीदी के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि विराट और अनुष्का को उनकी इस नई पारी के लिए बधाई।

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से ये चर्चा थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी होने वाली है और इसी वजह से भारतीय कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से आराम लिया।  खबरों की मानें तो 21 दिसंबर को दिल्ली में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन होगा, जिसमें भारतीय टीम के क्रिकेटरों और बॉलीवुड सेलेब्रिटी के अलावा बीसीसीआई के अधिकारी भी मौजूद होंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.