Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने बेहतरीन खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी एक छोटी हरकत ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। पिछले हफ्ते एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान विराट को एक भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी करमन कौर के साथ फोटो खिंचवानी थी।

विराट कोहली ने ऐसा मजाकिया अंदाज में किया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनसे भड़क उठे। विराट सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार भले ही हों लेकिन वो ज्यादा लंबे नहीं हैं। करमन के सामने विराट की हाइट और भी कम लगने लगी थी, क्योंकि करमन काफी लंबी हैं। फोटो में विराट पोडियम पर खड़े हो गए। दरअसल करमन स्टार क्रिकेटर विराट से तकरीबन दो इंच लंबी थी जबकि कोहली की हाइट पांच फुट 9 इंच है।


विराट पड़े लंबाई में छोटे
विराट को लगा कि वह करमन से छोटे लग रहे हैं उन्होंने तुरंत करमन को सीढ़ी में नीचे खड़े होने को कहा और खुद ऊपर चढ़ गए। ऐसे में जब सामने से फोटो खींची गई तो विराट, करमन से लंबाई में बड़े दिखे। विराट की इस हरकत के चलते वहां मौजूद सभी लोग हंसने भले लगे, मगर सोशल मीडिया पर विराट की ट्रोलिंग शुरु हो गई। कुछ लोग उनके बिहेवियर को मैन एटीट्यूड बता रहे हैं तो किसी ने कहा कि एक स्टार क्रिकेटर से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.