Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरती ने आरोप लगाया कि उनके बिजनेस पार्टनर ने उनकी जानकारी के बिना उनके फर्जी हस्ताक्षर करके 4.5 करोड़ रुपये का लोन लिया और अब चुका नहीं रहे हैं।

आरती फल के उत्पाद बनाने वाली कंपनी एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट कंपनी में रोहित कक्कड़ के साथ पार्टनरशिप में हैं। आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर रोहित कक्कड़ सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। दिल्ली पुलिस की इकॉनमी ऑफेंस विंग (ईओडब्ल्यू) ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

इससे पहले ही चेक बाउंस मामले में सूरजपुर जिला न्यायालय ने आरती को जमानत दी थी। आरती सहवाग पर आरोप था कि एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी को एक ऑर्डर पूरा नहीं करने के बाद पिछले साल ढाई करोड़ रुपये का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया था।

जिसके बाद लखनपाल प्रमोटर्स ने एसएमजीके को कानूनी नोटिस भेजा था, लेकिन उन्हें उस नोटिस का भी जवाब नहीं दिया गया। जिला कोर्ट में विवाद दायर होने के बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था। मामले की सुनवाई को लेकर आरती सहवाग शुक्रवार को न्यायालय में पेश हुई थीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.