Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे मैच में भारत ने 6 विकेट से मैच जीत कर सीरीज पर 3-0 से बढ़त बना ली। मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार पारियों से भारत को एक आसान सी जीत दिलाई। लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा कुछ हुआ जिसे जेंटलमैन गेम माने जाने वाले इस खेल के लिए कतई भी सही नहीं कहा जा सकता।

हुआ यूं कि 218 रनों का पीछा कर रही टीम इंडिया 44 ओवर में 210 रन बनाकर एक आसान जीत की तरफ बढ़ रही थी। लगातार हार से बौखलाएं दर्शकों ने  मैदान में  पानी की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। इस कारण लगभग आधे घंटे तक मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। सुरक्षा बलों ने जब उत्पाती दर्शकों को स्टेडियम से बाहर निकाला, तब मैच फिर से शुरू हो पाया।

लेकिन इस दौरान बीच पिच पर ऐसा कुछ हुआ जिसे हर कोई देखकर अचम्भा करेगा। दरअसल जब श्रीलंकाई दर्शक गुस्से में पानी की बोतले फेंक रहे थे, तब धोनी मैदान में लेट गए और सोने की एक्टिंग करने लगे। ऐसा उन्होंने तब तक किया जब तक मैच फिर से शुरू होने की घोषणा नहीं हो गई।

When Mahi slept during the match, a lot of discussion in tweet

इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमंटेटर हर्षा भोसले ने कहा कि ऐसा सिर्फ धोनी ही कर सकते हैं। वहीं पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने उन्हें आईस क्यूब, फ्रिज और रेफ्रिजरेटर जैसे नामों से नवाजते हुए कहा कि यूं ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी को ‘कैप्टन कूल’ कहा जाता है।

सोशल मीडिया पर भी धोनी के इस अंदाज की खूब चर्चा हुई और ट्रॉल भी गढ़े गए। कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट्स-

धोनी, रोहित की बल्लेबाजी और बुमराह की गेंदबाजी से जीता भारत

जसप्रीत बुमराह की तूफानी गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के 12वें शतक की बदौलत भारत ने तीसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली। पूर्व कप्तान धोनी ने भी नाबाद 67 रन का योगदान दिया, वहीं यॉर्कर के बादशाह जसप्रीत बुमराह ने अपने कैरियर में पहली बार पांच विकेट लिए।

सीरीज जीतकर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 1993 के बाद कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं गंवाने के रिकार्ड को बरकरार रखा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.