Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : पूर्व दिग्गज भारतीय स्पिनर और मिस्टर टर्बनेटर के नाम से मशहूर Harbhajan Singh ने भारतीय क्रिकेट टीम में 4 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए युवा Sanju Samson का नाम सुझाया है। हरभजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “एकदिवसीय क्रिकेट में नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए संजू सैमसन क्यों नहीं। उनके पास अच्छी तकनीक है और उन्हें खेल की भी अच्छी समझ है।” बता दें कि सैमसन ने इंडिया ए के लिए साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ पांचवें अनाधिकारिक वनडे में 48 गेंदों पर 91 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम को 36 रन से जीत दिलाई थी।

हरभजन के इस ट्वीट पर पूर्व दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी Yuvraj Singh ने उन्हें मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। युवी ने भज्जी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि “टीमइंडिया का शीर्ष क्रम बहुत मजबूत है, उन्हें 4 नंबर पर किसी भी बल्लेबाज की आवश्यकता नहीं है।” ये लिखने के बाद युवराज सिंह ने नंबर चार की इमोजी लगाई।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम को अब भी नंबर चार के लिए एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जो इस स्थान पर लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर सके। हालांकि पिछले कई वर्षों से ऐसे एक बल्लेबाज की तलाश जारी है, लेकिन अब तक इस पोजिशन के लिए कोई ठोस समाधान मिल नहीं पाया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले युवी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारतीय टीम मैनेजमेंट क्या चाहती है किसी को कुछ भी पता नहीं है। अगर आप किसी खिलाड़ी को लगातार मौके नहीं दोगे तो वो तैयार कैसे होगा। नंबर पर चार पर लगातार बल्लेबाज को बदला जा रहा है ऐसे में कोई खिलाड़ी इस नंबर पर खुद को कैसे साबित करेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.