Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार देर रात एक 2 साल का बच्चा खुले नाले में गिरकर पानी में बह गया। बच्चे का नाम दिव्यांशु बताया जा रहा है। पुलिस को जैसे ही वारदात की जानकारी मिली वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने बच्चे की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरु किया।

हांलाकि, अभी तक बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दिव्यांशु के नाले में गिरने के सीसीटीवी में वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिव्यांशु अपने घर से खेलता हुआ सड़क पर आ जाता है, लेकिन जैसे ही वो वापस जाने की लिए मुढ़ता है, उसका पैर फिसल जाता है और वो खुले नाले में गिर जाता है और पानी  के तेज बहाव में बह जाता है।

वहीं घटना के महज 20 से 30 सेकंड बाद दिव्यांशु की मां उसे ढूंढते हुए आती है, लेकिन उसके बेटे का कुछ पता नहीं चलता है। जब पास की मस्जिद में लगे सीसीटीवी को देखा गया तो दिव्यांशु खुले मैनहॉल में गिरता हुआ दिखाई देता है। इसे देख सबके होश उड़ गए। दिव्यांशु के मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस और बीएमसी की टीमें बच्चे की तलाश में जुटी हुई हैं। रात भर आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांशु की तलाश की जा रही है लेकिन दिव्यांशु का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

उधर, स्थानीय लोगों ने इस घटना के लिए पूरी तरह बीएमसी जिम्मेदार ठहराया है।  उनका आरोप है कि अगर बीएमसी खुले गटर को ढक कर रखती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता, फिलहाल तलाशी का अभियान चल रहा है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.