Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

तमिलनाडु के मुथियमपलयम गांव के एक मंदिर में भगदड़ मचने से 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है मंदिर में वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान सैकड़ों श्रद्धालु जमा हुए थे। तभी मंदिर के पुजारी ने श्रद्धालुओं को सिक्के बांटने शुरू किये, तभी सिक्का लेने की होड़ में श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गई।

इसमें चार महिलाओं समेत सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि उत्सव के तहत मंदिर में सिक्कों का वितरण मुख्य कार्यक्रम होता है और इसके लिए आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग यहां जमा होते हैं। लोगों का मानना है कि मंदिर के सिक्के पास में रखने से समृद्धि बढ़ती है।

हादसे के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया। इसके बाद एक अन्य ट्वीट करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि, जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

दुख जाहिर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि, तिरूचिरापल्ली के करीब थुरअयूर में एक मंदिर में भगदड़ मचने के कारण लोगों की जान चली गई। उन लोगों के परिजनों के लिए मेरी संवेदना और घायल हुए लोगों के साथ प्रार्थना, साथ ही लिखा कि अधिकारियों द्वारा हर संभव मदद की जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.