Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में सांड पर सियासी हंगामा जारी है। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कन्नौज रैली में एक सांड़ ने खूब तांडव मचाया था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने कन्नौज की भरी सभा में सांड़ की एंट्री पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आवारा पशुओं का हवाला देकर जमकर निशाना साधा था। जिसके बाद सीएम योगी ने पलटवार किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कन्नौज की गठबंधन की रैली में घुस आए नंदी बाबा को जब यह पता चला कि रैली कसाईयों और बूचड़खानों को संरक्षण देने वालों की हो रही है तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया। नंदी बाबा को हटाने के सारे जतन किए गए, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। जब उनसे यह प्रार्थना की गई थी भाई इस सपा का भी काम चलने दो तो वह शांत होकर वहां से चले गए थे।

अखिलेश का ट्वीट
अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ”21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले 2 सालों में जनता 5 करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है। अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो ग़रीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।

एक और ट्वीट में अखिलेश ने कहा, ”‘विकास’ पूछ रहा है। आजकल आप देख रहे हैं कि नहीं कि किस तरह अनाथ साड़ों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है? कल रैली में एक साँड़ अपना ज्ञापन देने घुस आया और भाजपा सरकार का गुस्सा बेचारे सिपाही पर निकाल डाला, जब उसे बताया कि ये उनको बेघर करने वालों की रैली नहीं है, तब जाकर वो शांत हुआ।


अखिलेश के बाद डिंपल के रोड शो में भी घुसा सांड़
आपको बता दे कि 25 अप्रैल को अखिलेश यादव की जनसभा में उत्पात मचाने के बाद एक सांड़ शनिवार को डिंपल के रोड शो में घुस आया। सांड़ को हमले से सपा के कई कार्यकर्ता चोटिल हो गए। इस घटना के बाद अखिलेश ने ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने रोड शो में घुसे सांड़ का वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया और उस पर लिखा है, ये सांड़ पशुओं और किसानों की ओर से ज्ञापन लिए घूम रहा। बेचारा फिर गलत जगह आ गया। जाना था तिर्वा पहुंच गया छिबरामऊ।

प्रियंका गांधी के रोड शो में भी घुसा था सांड़
यूपी के बाराबंकी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान अचानक एक सांड़ बेकाबू होकर भीड़ में घुस आया। पुलिसकर्मी सांड़ को काबू पाने की कोशिश करते रहे। थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई। भारी मशक्कत के बाद उसे खदेड़ा गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.