Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्‍तर प्रदेश में पुलिस टीम पर फिर एक बर हमला होने की खबर सामने आई है। फर्रुखाबाद से चोरों को पकड़ने गई एसओजी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। साथ ही, आरोपियों को छुड़ा लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बताया जा रहा है कि पुलिस दल ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

इससे पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बदमाशों ने कैदियों से भरी पुलिस वैन पर हमला कर दिया था। हमलावर 2 सिपाहियों की हत्या करके 3 कैदियों को रिहा करा लिया था।

दरअसल, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने गुरुवार को बताया कि फर्रुखाबाद जिले की एसओजी और शमशाबाद थाना पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए बुधवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के पंखीया नगला गांव आई थी। पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। आरोपियों को पकड़ने के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया। इसपर पुलिस ने हवा में गोलियां चलाईं जिसके बाद ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और आरोपियों को छुड़ा लिया। घटना में पुलिस की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

24 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शमशाबाद थाने के दरोगा अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में सलमान पतले और तर्जुमा को नामजद करते हुए करीब 24 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हैं। पुलिस उन्हें तलाश रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.