Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बागपत की बड़ौत पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। जिनके पास से दो दर्जन चोरी की बाइक बरामद की गई हैं। यह गैंग बागपत सहित गाजियाबाद मेरठ शामली सहारनपुर मुजफ्फरनगर आदि कई जनपदों में सक्रिय था। इस गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बडौत पशु पैठ दिल्ली सहारनपुर रोड से मुस्तकीम पुत्र युसुफ निवासी राजा मौहल्ला, जिला शामली, हाल पता मौहल्ला पठानकोट गली नवंबर 8 बड़ौत, शहजाद पुत्र जम्मल निवासी ग्राम जागौस थाना छपरौली, आमिर पुत्र असगर निवासी ग्राम सनौली थाना छपरौली, साजिद पुत्र लियाकत निवासी माता कॉलोनी बागपत को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के कब्जे से दो बाइक निशानदेही पर शहजाद के घर से चोरी की। 20 बाइक जिनमें 10 स्प्लेंडर, दो एचएफ डीलक्स, दो डिस्कवर, एक पल्सर, एक प्लेटिना, तीन पैशन प्रो व एक होण्डा साइन बरामद की गई।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मुस्तकीम व शहजाद दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, शामली व बागपत क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। मुस्तकीम व शहजाद द्वारा चोरी की बाइकों को आमिर व साजिद खरीदकर बागपत व बड़ौत क्षेत्र में बेचते थे। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.