Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्य प्रदेश के सतना जिले में चलती स्कूल बस से अगवा किए तेल कारोबारी के दो जुड़वां बेटों का अपहरण करने वाले बदमाशों ने फिरौती की रकम लेने के बाद भी हत्या कर दी है। बता दें 12 फरवरी को चित्रकूट में स्कूल बस से तेल कारोबारी के जुड़वां बेटों का अपहरण किया गया था।

जिसके बाद बदमाशों ने फिरौती की रकम लेने के बाद भी निर्मम हत्या कर दी। दोनों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मिले हैं। बताया जा रहा है कि मासूमों ने बदमाशों को पहचान लिया था, अपनी पहचान छुपाने के लिए उन्होंने बच्चों के हाथ बांधकर उन्हें नदी में फेंक दिया।

बांदा के बबेरू में यमुना नदी के घाट पर दोनों के शव मिले। सतना एसपी ने इसकी पुष्टि की है। घटना में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें 5 चित्रकूट के ग्रामोदय विश्वविद्यालय के बताए जा रहे हैं और एक स्कूल के कर्मचारी का बेटा बताया जा रहा है।

घटना की खबर मिलने के बाद चित्रकूट में तनाव के हालात हैं। भीड़ पुलिस की तरफ झपटी तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले फेंके। आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर आए हैं। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। जानकारी कुंड इलाके में लोगों ने जाम लगाकर पुलिस और सद्गुरु सेवा ट्रस्ट के खिलाफ नारेबाजी की।

पूरे इलाके में तीन से चार हजार की संख्या में लोग जुटे हुए हैं। पूरा बाजार बंद है, वहीं यात्री बसें और ऑटो भी एक-दो ही चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि कल रात को ही सतना जिले से अतिरिक्त पुलिस बल सुरक्षा व्यवस्था के लिए चित्रकूट बुलाया गया था।

चित्रकूट के जानकी कुंड स्थित सदगुरु ट्रस्ट द्वारा संचालित सदगुरु पब्लिक स्कूल के बाहर स्कूल बस से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर तेल व्यापारी ब्रजेश रावत (निवासी सीतापुर, चित्रकूट उप्र) के दो मासूम जुड़वा बेटों प्रियांश (5) और श्रेयांश (5) को अगवा कर लिया था। ब्रजेश रावत का चित्रकूट जिला उप्र में बड़े स्तर पर तेल का कारोबार है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.