Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर कल जूता फेंके जाने की घटना के बाद आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चुनावी सभा में भाषण देते समय चाटा मार दिया। यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान की बताई जा रही है। इस घटना के बाद जनसभा में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार चुनावी जनसभा में हार्दिक पर वार करने वाले इस शख्स का नाम तरुण मिस्त्री है, ये गुजरात का ही रहना वाला है। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच एक शख्स अचानक उनके पास मंच पर आता है और जोर से थप्पड़ मारता है।

इस घटना के बाद हार्दिक समर्थकों ने उस शख्स को पकड़ लिया और उसकी जोरदार पिटाई कर दी जिससे उसके कपड़े फट गये और उसे चोटें भी आयी। हार्दिक पटेल ने बीच बचाव कर अपने समर्थकों को उस शख्स को पीटने से रोका और घायल युवक को अस्पताल भेज दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थप्पड़कांड के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी को हमले के लिए दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, बीजेपी मुझपर हमले करवा रही है। वह चाहती है कि मुझे मार दिया जाए। इन हमलों पर हम चुप नहीं रहेंगे। सुरेंद्रनगर में हुई इस घटना के बाद हार्दिक पटेल पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

गौरतलब है गुरुवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता फेंका था। इस दौरान जीवीएल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में हुई थी, जो कानपुर का रहने वाला था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे कानपुर भेज दिया।

बता दें गुजरात के पाटीदार आंदोलन के मुखिया रहे हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने पर रोक लगी हुई है। उन्हें मेहसाणा दंगा मामले में उच्च न्यायासय ने दो साल की सजा सुनाई थी। जिसकी वजह से वह जनप्रतिनिधि कानून के अंतर्गत आ गए हैं। इस कानून के मद्देनजर दो साल या उससे अधिक सजा प्राप्त शख्स चुनाव नहीं लड़ सकता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.