Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सहारनपुर जिले में पत्रकार आशीष कुमार और उसके भाई आशुतोष धीमान के घर में घुसकर निर्मम हत्या करने के मामले में शामली जनपद के पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। पत्रकारों ने धरना देते हुए चेतावनी दी है कि अगर पत्रकार और उसके भाई के हत्यारों की 3 दिन के अंदर गिरफ्तारी नहीं की गई तो अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। धरने के दौरान पत्रकारों ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को भी दिया।

ये भी पढ़े: सहारनपुर: पत्रकार की मौत से मचा हड़कंप

आपको बता दें कि रविवार 18 अगस्त 2019 को सहारनपुर में दैनिक जागरण के पत्रकार आशीष कुमार व उनके भाई आशुतोष धीमान के घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसके विरोध में आज शामली जनपद के पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट शामली में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान शामली के पत्रकारों ने मान्य महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला अधिकारी शामली को दिया।

जिसमें पत्रकारों की मांग है कि पत्रकार आशीष कुमार धीमान अपने परिवार की आजीविका चलाने वाले अकेले सदस्य थे। जबकि परिवार में अब उनकी विधवा मां और गर्भवती पत्नी ही रह गई हैं जिससे उनके सामने बाकी जीवन गुजारना कठिन है। अतः दिवंगत पत्रकार के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए उक्त मामले की स्वतंत्र निष्पक्ष जांच कराई जाए ताकि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।

साथ ही पत्रकारों ने मांग की कि पत्रकार और उनके भाई के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता तथा दिवंगत पत्रकार की पत्नी को सरकारी नौकरी दि जाए। इस दौरान जनपद शामली के इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के सभी पत्रकारों ने हिस्सा लिया।

priyanka gandhi vadra

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पत्रकार की हत्या के मामले पर ट्वीट कर कहा, ‘अब आप इस व्यवस्था को क्या कहेंगे जहां हर दिन गोली चलाकर सरेआम हत्याओं का दौर जारी है। अपराधों को रोकने की जिम्मेदारी वाले लोग लीपापोती में जुटे हैं और यूपी तो अपराधयुक्त है ही!’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.