Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आपत्तिजनक बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के शामली स्थित कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। नाहिद हसन के विवादित बयना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों से बीजेपी से जुड़े दुकानदारों का बहिष्कार करने की अपील कर कर रहे हैं।

इसमें वह ये भी कह रहे हैं कि हम सामान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती हैं और उनका घर चलता है इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है कि बीजेपी समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद करें। उन्होंने ये भी कहा कि दि हमारे लोगों ने इस पर अमल कर लिया, तो इनके दिमाग ठीक हो जाएंगे।

कैराना विधायक के इस विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ नाहिद हसन ने लोगों से कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी। विधायक ने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा  के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें।

गौरतलब है कि रविवार को स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के हर बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। जिससे वह नाराज थे। उनका कहना है कि  इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाना गलत है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.