Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास फुटओवर ब्रिज गिर गया है। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 36 से अधिक घायल हैं। इस हादसे पर पीएम मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताया है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री फडणवीस ने बीएमसी के कमिश्नर से बात की।

पीएम मोदी ने घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ‘मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे में लोगों की जान जाने से बेहद आहत हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्दं से जल्दम स्व स्थी होने की कामना करता हूं।

सीएम फडणवीस ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताया। सीएम ने कहा, फुटओवर ब्रिज के गिरने की खबर सुनकर दुख हुआ। घटना को लेकर बीएमसी कमिश्नर और मुंबई पुलिस के अधिकारियों से बात करके घायलों की तत्काल मदद करने को कहा है। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की। घायलों के इलाज का खर्च भी राज्यी सरकार ही वहन करेगी।

वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री विनोद तावड़े ने कहा कि राज्य सरकार घायलों के इलाज की व्यवस्था कर रही है। रेलवे और बीएमसी इसके रखरखाव की जांच करेंगे। ब्रिज अभी सही कंडीशन में था। हालांकि इसमें थोड़ी बहुत मरम्मत की जरूरत थी, जिसके लिए काम चल रहा था। इस मामले की जांच की जा रही है कि काम पूरा होने तक ब्रिज पर आवाजाही बंद क्यों नहीं की गई।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हादसे पर दुख जताते हुए कहा,’मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे की ख़बर से मुझे बेहद दुःख हुआ है। मृतकों के परिजनों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ। जो घायल हैं उन्हें जल्द से जल्द राहत मिले मेरी ये प्रार्थना है।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.