Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तरप्रदेश में पेट्रोल पंपों पर लखनऊ से शुरू हुई कारवाई लगभग पूरे राज्य में जारी है। लखनऊ के अलावा पेट्रोल पम्पों में चिप लगाकर उपभोक्ताओं को कम तेल देने का मामला कई जगह से सामने भी आ रहा है। इस कारवाई से जहाँ पेट्रोल पंप मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है वहीँ प्रशासन किसी भी तरह की ढील देने के मूड में नजर नहीं आ रहा है। इसी क्रम में मिर्जापुर में भी छापेमारी की गई। इस दौरान पेट्रोल पंप मालिक अपनी दबंगई दिखाने लगे और प्रशासनिक अधकारियों से उलझ गए।  

पेट्रोल पंप पर चिप लगाने के खुलासे के बाद सक्रिय हुई प्रशासन की टीम पर यह अभियान भारी पड़ रहा है। दबंग पेट्रोल पंप मालिक पेट्रोल पंप चेक करने वाली टीम पर ही भारी पड़ रहे हैं। मिर्जापुर में चल रहे चेकिन अभियान के तहत आज चिप से पेट्रोल चोरी की सूचना पर छापेमारी करने गए डीएसओ, जिला प्रशासन और पुलिस को देखते ही पंप मालिक आग बबूला हो गया। पुलिस की मौजूदगी में ही वह अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। हद तो तब हो गयी जब भारी भरकम प्रशासन की मौजूदगी यह सब नाटक देखती रही। जबकि पेट्रोल पंप पर चिप पाए जाने की सबूत भी मिला था।

यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब चिप मिलने और गड़बड़ी के सबूत मिलने के बाद मशीन सीज करने को कहा गया। यह सुनते ही पंप मालिक भड़क उठा और धमकी देते हुए कहा कि  कैसे सील करोगे किसने आदेश दिया है। मै सभी को देख लूँगा। इस दौरान पंप मालिक ने मुख्यमंत्री से लेकर डीएम तक सभी को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी तक दे डाली। हालांकि डीएसओ का कहना है कि पेट्रोल पंप में छेड़खानी हुई है इसलिए इसे सीज किया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.