Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में नव नियुक्त सीएम योगी आदित्यनाथ कितनी भी कड़ाई बरत लें, पर अधिकारी अपने हरकतों से बाज नहीं आने वाले हैं। हापुड़, कुशीनगर और देवरिया के बाद अब गोरखपुर से ऐसी खबर आ रही है, जिसमें अधिकारियों ने योगी सरकार को शर्मसार किया है।

paint of house in weeds atmosphere, what kind of bureaucracy!दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ आज कल गोरखपुर के दौरे पर हैं और एक कार्यक्रम के तहत उन्हें श्रीनगर में शहीद हुए सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला के परिजनों से मिलने उनके गांव मझगांवां जाना था।

सीएम के गांव पहुंचने से पहले जिला प्रशासन ने मातम के माहौल में शहीद के घर की रंगाई पुताई कराई और सीएम के स्वागत के लिए रेप कार्पेट से लेकर सोफा और कूलर का विशेष इंतजाम कर दिया। इस दौरान गांव की सड़क भी दुरुस्त कराई गई और शहीद के घर के सामने तम्बू और टेंट की भी व्यवस्था की गई। वहीं जब सीएम वापिस चले गए तो सोफा और कूलर को भी अधिकारियों द्वारा वापिस भेज दिया गया।

paint of house in weeds atmosphere, what kind of bureaucracy!मातमी घर में प्रशासन की तैयारियों पर विवाद उठ खड़ा हुआ है। सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही अधिकारियों को निर्देश दे चुके है कि हमारे किसी भी कार्यक्रम में कोई वीआईपी इंतजाम नहीं किए जाए, फिर भी अधिकारी मानने को तैयार नहीं हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले देवरिया में बीएसएफ के शहीद हेड कॉन्स्टेबल प्रेम सागर के घर पर योगी के दौरे से पहले प्रशासन ने घर में विंडो एसी और सोफा लगवाया था और सीएम के जाते ही सब वापिस ले लिया गया था। उस वक्त भी सीएम योगी ने प्रशासन से सख्त लहजे में कहा था कि उनके दौरे पर ऐसी तैयारियां नहीं की जाए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.