Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी के सियासत में राम मंदिर का मुद्दा सदा ही उछलता रहा है। अब यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि, ”कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा और 2019 से पहले वहां एक भव्य राम मंदिर बनेगा।” दरअसल यह बात सिद्धार्थ नाथ ने यूंही नहीं कही है बल्कि उनकी इस बात के पीछे स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी है।

बता दें कि  सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद कार्यालय में स्वामी ब्रह्म योगानंद की पुस्तक का विमोचन कर रहे थे उसी दौरान उन्होंने यह बात कही। सिद्धार्थ नाथ सिंह के अनुसार स्वामी योगानंद की सारी भविष्यवाणी सच होती है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया कि स्वामी योगानंद ने भविष्यवाणी की है कि भव्य राम मंदिर का सपना 2019 में सच होगा। उन्होंने यह भी कहा कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो पहले इसका विरोध करते थे लेकिन अब राम मंदिर का समर्थन कर रहे हैं।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दावा किया है कि 2019 में इलाहाबाद के अर्द्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा, यदि कोई हमसे हमारे तीन एजेंडा के बारे में पूछे तो एक है तीन तलाक, दूसरा है राम मंदिर और तीसरा है अनुच्छेद 370 हमारे देश में परिस्थितियां कैसे बदल रही हैं यह देखें। जो लोग तीन तलाक को जायज ठहराया करते थे अब वे लोग उच्चतम न्यायालय के सामने खड़े होकर कह रहे हैं कि तीन तलाक गलत है और यह खत्म होना चाहिए।

सिंह ने कहा कि 2019 अर्द्धकुंभ से पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा, क्योंकि इसके पक्ष में देश के करीब 90 प्रतिशत मुस्लिम भी तैयार हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्मनिरपेक्षता को बदल दिया है। उन्होंने हर वर्ग को राष्ट्रहित से जोडा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश अखंड भारत की ओर अग्रसर है।

वहीं उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने पिछले दिनों अयोध्या में सरयू नदी के किनारे व्यापक पैमाने पर भव्यता के साथ दिवाली आयोजित करने का फैसला किया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक, योगी मंत्रिमंडल के मंत्री और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे।

सिद्धार्थ नाथ के अनुसार स्वामी योगानंद ने पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनाने से पहले उनके पीएम बनने की भी भविष्यवाणी की थी जो सच हुई थी। अतः उनका मानना है कि उनकी यह भविष्यवाणी भी सच होगी और 2019 तक राम मंदिर बन जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.