Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमेठी लोकसभा सीट पर देश भर की निगाहें लगी हुई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं और उनके सामने बीजेपी ने एक बार फिर स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा है। आज अमेठी में वोट डाले जा रहे हैं। इसी बीच स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए है। स्मृति ने कहा कि यहां अस्पताल में एक व्यक्ति को इलाज देने से इनकार कर दिया गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। उस व्यक्ति को इलाज इसलिए नहीं दिया गया, क्योंकि उसके पास आयुष्मान भारत का कार्ड था। स्मृति ईरानी ने कहा कि उस शख्स का इलाज नहीं हुआ क्योंकि कांग्रेस को अपनी राजनीति प्यारी है।

स्मृति ईरानी ने टवीट कर लिखा, आज मैं निशब्द हूँ – कोई इतना गिर सकता है यह कभी नहीं सोचा था। एक ग़रीब को सिर्फ़ इसलिए मरने दिया क्यूँकि उसके पास मोदी का आयुष्मान कार्ड था पर अस्पताल राहुल गांधी का था। संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा जवाब दें अमेठी को – एक निर्दोष को क्यूँ मार दिया गया?

वहीं कांग्रेस ने कहा है कि इस अस्पताल में आयुष्मान भारत योजना के तहत 100 से ज्यादा लोगों का इलाज हुआ है। कांग्रेस ने बयान जारी कर कहा है कि जिस शख्स की चर्चा हो रही है वो लिवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित था और डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की।

इसके अलावा स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया। स्मृति ने एक वीडियो को रिट्वीट किया, इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला आरोप लगा रही हैं कि उनका हाथ जबरदस्ती कांग्रेस के बटन पर दबवा दिया। स्मृति ईरानी ने इस ट्वीट में चुनाव आयोग को भी टैग किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.