Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार से दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं। आज सुबह वह गौरीगंज पहुंचीं और अपने अस्थाई आवास पर कुछ वक्त बिताने के बाद क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकल पड़ीं।

इस दौरान अस्थाई आवास के सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचकर उन्होंने 35 रुपये में टॉफी और चिप्स खरीदा। स्मृति ईरानी ने दुकानदारों को पॉलीथीन का उपयोग न करने की भी नसीहत दी।

amethi

इसके बाद वह अमेठी शहर के सगरा ताल पहुंचीं। जहां पर उन्होंने एडीशनल चीफ सेक्रेट्री गृह एवं पर्यटन अवनीश अवस्थी के साथ सगरा तालाब का निरीक्षण किया। उन्होंने स्थानीय लोगों की शिकायतें सुनीं। गौरतलब है कि इस तालाब का जीर्णोद्धार करवाया जाना है।

smriti-irani

इसके बाद स्मृति ईरानी अमेठी के रेलवे स्टेशन पहुंची जहां पर उन्होंने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और अमेठी, जायस, फुरसतगंज, बनी, मिसरौली और तालाखजुरी रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई सुविधा का शुभारंभ किया।

अमेठी

स्मृति ईरानी अमेठी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के उपरांत डीआरएम की रेलवे स्पेशल ट्रेन से गौरीगंज स्टेशन के लिए हुई रवाना हो चुकी हैं।

स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट सभागार गौरीगंज पहुंची जहां पर अधिकारियों के साथ बैठक शुरू हुई। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह एवं पर्यटन अवनीश कुमार अवस्थी तथा रेल विभाग के डीआरएम संजय त्रिपाठी एडीआरएम तथा सभी जिला स्तरीय अधिकारी एवं जिलाधिकारी रायबरेली भी मौजूद हैं।

स्मृति

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.