Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रामजन्मभूमि थाना क्षेत्र के नजरबाग मोहल्ले में स्थित माधुरीकुंज से 140 साल पुरानी अष्टधातु से बनी भगवान राम की मूर्ति चोरी होने के ठीक पांचवें दिन एक अजब घटना में वापस मिल गई है। कमाल की बात यह है कि बीते सोमवार को चोर मूर्ति को चुराकर ले गया था और शुक्रवार को दोपहर में खुद चोर मूर्ति लेकर मंदिर पहुंच गया। उसने महंत को मूर्ति सौंपकर बोला जब से इन्हें घर ले गया हूं सो नहीं पा रहा हूं, पूरा बदन अकड़ने लगा है। चोर महंत को मूर्ति सौंपकर बोला जब से इन्हें घर ले गया हूं, सो नही पा रहा हूं, पूरा बदन अकड़ने लगा है। महंत ने जानकारी पुलिस को दी और मूर्ति के साथ चोर हिरासत में है।

बता दे कि बीते सोमवार की दोपहर को मंदिर के गर्भगृह का ताला तोड़कर 9 इंच की अष्टधातु से बनी रामजी की मूर्ति चोरी हो गई थी। महंत राजबहादुर शरण ने इसे भगवान की दिव्य शक्ति का चमत्कार बताया है। दोपहर में भगवान को भोग लगाने के बाद जैसे ही मंदिर के गर्भगृह से बाहर देखा तो एक आदमी खड़ा था, उसने कहा आपके यहां से कोई मूर्ति गायब हो गई है क्या। जवाब में मैंने हां कहा, और वह बोला मैं वही मूर्ति लौटाने आया हूं।

महंत ने बताया जैसे ही उस युवक से मूर्ति दिखाने के लिए कहा उसने हमारे ठाकुरजी को हमारी गोद में रख दिया। महंत ने बताया कि चोरी की घटना कैसे हुई यह पूछे जाने पर आरोपी ने बताया कि, उसने ताला तोड़कर मूर्ति चुराई थी। वह मूर्ति को अपने साथ घर ले गया था। घर वालों ने इस बात का विरोध किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.