Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक मारपीट कर हत्या का मामला सामने आया है। जहां हरपालपुर कस्बे में एक व्यापारी की पीट पीटकर हत्या कर हत्या कर दी। इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर एसपी ने एक दरोगा समेत 3 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं एसपी ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक की भूमिका की जांच कराई जा रही है।

-व्यापारी की पीट पीटकर हत्या में दरोगा समेत 3 पुलिस कर्मी सस्पेंड।

-हरपालपुर में व्यापारी की पीट पीटकर हत्या।

-मामले में चौकी इंचार्ज निलंबित ड्यूटी पर तैनात सिपाही सस्पेंड पहरे पर तैनात पुलिस कर्मी भी निलंबित।

-एसपी आलोक प्रियदर्शी ने की बड़ी कार्रवाई।

-सम्बंधित पुलिस कर्मियों की लापरवाही आई सामने।

– थाना प्रभारी की भूमिका की जांच कराई जा रही है।

-जमीन के कब्जे को लेकर हुई थी सनसनीखेज वारदात,9 नामजद में 6 गिरफ्तार।

8 अगस्त को हरपालपुर कस्बे में मकान के कब्जे के विवाद को लेकर चाय दुकानदार विकास की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी थी। बताया जा रहा है कि विकास के पिता का मकान व दुकान हरपालपुर कस्बे के मुख्य मार्केट में है। विकास दो भाई है। पहले वह दिल्ली में काम करता था। कुछ वर्ष पहले उसके पिता व छोटे भाई ने मकान का आधा हिस्सा बेंच दिया था। इस पर खरीददार पक्ष ने कब्जा करना चाहा तो विकास से विवाद हो गया था। कुछ महीने बाद विकास के पिता की मौत हो गई।

इसके बाद मकान कब्जे का मामला कोर्ट चला गया। इसी रंजिश में गांव भोसेरा निवासी करीब दो दर्जन लोगों ने गुरुवार सुबह हमला बोलकर विकास, उसकी पत्नी व बेटे की पिटाई शुरू कर दी। घटनास्थल से थाने की दूरी 200 मीटर होने के बावजूद पुलिस डेढ़ घण्टे बाद पहुंच सकी। इससे बेखौफ हमलावर घूम घूमकर मारपीट व तोड़फोड़ करते रहे। सूचना पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।

मामले में मृतक के भाई रामजी ने रामबाबू श्यामबाबू वीरेश सत्येंद्र दुष्यंत संजय वेदप्रभा संगीता विद्यावती के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी। मामले में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि चौकी इंचार्ज संजय कुमार,सिपाही राहुल व एक होमगार्ड पर कार्यवाई की गई है।बताया कि प्रभारी निरीक्षक की भूमिका की जांच कराई जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.