Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भाजपा सांसद और अभिनेत्री रूपा गांगुली ने एक विवादित बयान दिया है। बंगाल के कानून व्यवस्था पर चोट करते हुए रूपा ने कहा कि जितनी भी पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें, उनका निश्चित ही रेप हो जाएगा।

रूपा ने कहा कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गया है, राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में लोकतंत्र मर चुका है और सरकार का कोई भी अधिकारी सही ढंग से अपना काम नहीं कर रहा है। अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम हो ही नहीं सकता है।

Trinamool's minister after Rupa Ganguly also gave the controversial statement

ममता के मंत्री ने पूछा ‘आपका कितनी बार हो चुका है रेप?’

रूपा गांगुली के विवादित बयान का पश्चिम बंगाल के ऊर्जा मंत्री सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने भी एक विवादित बयान देकर ही जवाब दिया है। सोभनदेब ने रूपा पर पलटवार करते हुए पूछा कि ‘पहले भाजपा की नेता खुद बताएं कि उनके साथ कितनी बार रेप हुआ है?’

सोभनदेब ने कहा कि रूपा का बयान राज्य की एक नकारात्मक छवि पेश करता है। आप अपने राजनीतिक फायदे के लिए अपने मातृभूमि का अपमान नहीं कर सकते।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल पिछले कई दिनों से अलग गोरखालैंड राज्य की मांग के कारण हिंसा की मार झेल रहा है। अभी हाल ही में बशीरहाट इलाके में एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से दंगा भड़क गया था। रूपा जब भाजपा नेताओं के साथ हिंसाग्रस्त क्षेत्र में दौरे के लिए जा रही थीं, तब पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक कर उनकी गिरफ्तारी कर ली थी। जिसके कारण रूपा भड़की हुई हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.