Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर में 25 नवंबर को अयोध्या में धर्मसभा का आयोजन करेगी। विहिप के अन्तर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय ने पंचकोसी परिक्रमा मार्ग पर स्थित बड़ा भक्तमाल की बगिया में संवाददाताओं से कहा कि भगवान राम की जन्मभूमि कभी बदली नहीं जाती और न ही वह दो-चार हो सकती है। जन्मस्थान एक है,मंदिर भी वहीं बनेगा।

बड़ाभक्तमाल मंदिर परिसर में 25 नवंबर को होने जा रही धर्मसभा को लेकर विहिप, संघ व भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसके जरिए सरकार पर भी दबाव बनाने की मंशा है। राममंदिर मामले पर होने जा रही धर्मसभा में विहिप ने एक लाख रामभक्तों को एकत्र करने का लक्ष्य रखा है।

विहिप के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम स्थल का मंगलवार को फिर निरीक्षण कर धर्मसभा की रचना तैयार की गई। विहिप उपाध्यक्ष चंपत राय के निर्देशन में बैठक भी हुई, जिसमें कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

Also Read

विहिप ने अयोध्या महानगर में मांस, मदिरा पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। विहिप के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें पांच सूत्री मांग पत्र सौंपा है। इसमें परमहंस रामचंद्रदास घाट बनाने, सरयू घाट पर श्रद्धालुओं को गुमराह करने वाले तथाकथित पंडों पर कार्रवाई, अशिक्षित अपराधी प्रवृत्ति के गाइडों पर सख्ती, अयोध्या में प्रशिक्षित गाइड की नियुक्ति तथा सरयू स्नान घाटों पर काशी की तर्ज पर पंडों को तख्त देने की मांग की गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.