Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जौनपुर जिले में बेखौफ हो चुके बदमाशो से निपटने के लिए अब जनता ने खुद कमर कस लिया है। इसकी बानगी देखने को मिली है बदलापुर थाना क्षेत्र में। इस इलाके में आज एक बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने एक मजदूर पर कट्टे के बट से प्रहार करके उसकी मोबाइल छिनकर फरार हो गये।

पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणो ने बदमाशो का पीछा कर लिया इस दरम्यान बदमाशो ग्रामीणो पर धुवांधार फायरिंग भी कर रहे थे इसके बाद भी दिलेर जनता ने बदमाशो का पीछा करके एक बदमाश को पकड़कर जमकर पिटाई शुरू कर दिया। उधर मौका पाकर दो बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कड़ी मशकत के बाद बदमाश को ग्रामीणो के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गयी। आये दिन हो रही आपराधिक घटनाओ से नाराज जनता चक्का जाम करके जमकर प्रर्दशन भी किया।

बताया जा रहा है रविवार को बक्शा थाना क्षेत्र के सरायहरखू गांव के निवासी जितेन्द्र बिन्द पेशे से मजदूर है। वह काम करने के लिए बदलापुर थाना क्षेत्र के खमपुर गांव निवासी सौरभ सिंह के घर साइकिल से जा रहा था जैसे ही वह रामपुर इण्टर कालेज के पास पहुंचा था इसी बीच पीछे से आये बाइक सवार तीन बदमाशो ने तमंचे के बट से प्रहार करके उसकी मोबाइल छिनकर फरार हो गये।

पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचकर बदमाशो का पीछा कर लिया। इस दरम्यान बदमाश ग्रामीणो पर कई राउण्ड गोलियां चलायी। गोली चलने के बाद भी ग्रामीणो ने साहस नही छोड़ा। जिसका परिणाम रहा कि साढ़ापुर गांव के पास जंगल में एक बदमाश को ग्रामीणो ने पकड़ लिया दो बदमाश फरार हो गये। ग्रामीण बदमाशो को पकड़कर जमकर पिटाई शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही बदलापुर थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल साथ मौके पर पहुंचकर कड़ी मशकत के बाद बदमाश को ग्रामीणो के चंगुल से निकालकर थाने ले गये।

इस दरम्यान दारोगा को सर्विस रिवाल्वर भी निकालनी पड़ी थी लेकिन उन्होने फायरिंग नही किया। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दारोगा हाथ में रिवाल्वर लिए हुए किस तरह से ग्रामीणों के चुगंल से बदमाश को अपनी कस्टडी में लेकर जा रहे है। इस दरम्यान ग्रामीण बार बार बदमाश को पीटने का प्रयास कर रहे है। प्रतिदिन हो रही घटनाओ से आजीज आयी जनता चक्का जाम करके प्रर्दशन किया। जनता की मांग है कि यहां पर पुलिस की ड्यूटी 24 घंटे लगायी जाये।

इस संबंध में एसपी बिपिन मिश्रा ने बताया कि एक मजदूर से अज्ञात चार बदमाशो ने मोबाइल फोन पर बात करने के लिए मांगा और फिर युवक द्वारा फोन मांगने पर उसके ऊपर कट्टा से प्रहार कर घायल कर दिया और मोबाइल लेकर भाग रहे थे तभी वहां के ग्रामीणों ने घेराबंदी कर लिया उसके बाद सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.