Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्यप्रदेश में भोपाल के जंबूरी मैदान में कल हुई राहुल गांधी की आभार यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के खुले आम शराब बांटने का वीडियों सोशल मीडिया पर वयारल हो रहा है। बता दें कल भोपाल के जंबूरी मैदान में राहुल गांधी ने किसान आभार यात्रा को संबोधित किया था।

लेकिन राहुल गांधी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए खुले आम शराब (बीयर) बांटी गई। बताया जा रहा है राहुल गांधी की रैली में लोगों की भीड़ जुटाने का काम क्षेत्र के नेताओं को मिला था। प्रदेश भर से लोगों को इकठ्टा करने के लिए बसों में भरकर जनता को लाया गया। ऐसे में अपने-अपने क्षेत्र की जनता को नेताओं ने बसों में ले जाकर बीयर की बोलत दी गई।

बताया जा रहा है बस में आने वाले लोगों को पर्ची दी गई थीं। बस से उतरकर एक व्यक्ति तंबू के पास जाता था। वह तंबू में बैठे व्यक्ति को पर्ची दिखाता था। इसके बाद उसे पर्ची में लिखी संख्या के अनुसार पेटियां दे दी जातीं। ये तंबू मिसरोद में ग्यारह मील के पास लगाया गया था जहां खुलेआम बीयर बांटी गई।

फोटो में शराब के तंबू के के बगल में एक गाड़ी खड़ी है जिसका नंबर है MP 22 CA 2858 है। बताया जा रहा है ये सिवनी जिले के सबसे बड़े शराब करोबारी की गाड़ी है और सिवनी जिला में कांग्रेस के महामंत्री हैं जिनका नाम है संजय भारद्वाज है। वहीं पुलिस का कहना है कि जिस वक्त मुझे बीयर बांटने की जानकारी दी गई में मैं जंबूरी मैदान में था। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भेजी गई थी, तब तक वहां से तंबू हटा लिया गया था।

राहुल गांधी की सभा में शराब बांटने के मामले में बीजेपी नेताओं का कहना है। कांग्रेस को अब कोई सुनना नहीं चाहता है। लोगों को इकट्ठा करने के लिए ये लोग खुले आम शराब बांट रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बियर बांटकर राहुल की रैली में भीड़ जुटाने का भी जतन असफल साबित हुआ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.