Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी का असली नाम देश की जनता के सामने आना चाहिए। सीएम योगी ने अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत कानपुर देहात के घाटमपुर में आयोजित चुनावी सभा में कहा, कांग्रेस के जिस नामदार को आप राहुल गांधी के तौर पर जानते हैं, उसका वास्तविक नाम तो राहुल गांधी है ही नहीं, देश राहुल गांधी के नाम पर बेवकूफ बनता था, उसका नाम तो राउल विंसी है।

उन्होंने कहा मुझे आश्चर्य होता है देश के आंखों में धूल झोंकने का कितना बड़ा पाप कांग्रेस कर रही है। राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा का वास्तविक नाम देश की जनता के सामने आना ही चाहिए। योगी ने आगे कहा, ब्रिटेन और इटली जाकर खुद को राउल विंसी कहेंगे और भारत में आकर फर्जी नाम से राहुल गांधी बन जाएंगे।

इनके पूर्वज कहते थे कि वे ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ हैं, लेकिन यहां पर खुद को हिंदू दिखाने का काम करेंगे। यह सब नहीं चल पाएग, देश इसको स्वीकार नहीं करेगा।” योगी ने आगे कहा, “बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है, अगर कोई आपको बहकाने की कोशिश कर रहा है तो उसके वास्तविक कागजात चेक करो। कांग्रेस कब तक भारत की एकता और अखंडता से खिलवाड़ करेगी?”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.