Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हमारे समाज के लोगों ने सोशल मीडिया को इस तरह अपना लिया है कि हर एक पल को इंटरनेट में पोस्ट करना उनकी आदतों में शुमार हो गया है। ऐसा ही एक मामला मुबंई से सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपनी मौत से पहले का एक वीडियो फेसबुक में अपलोड किया है।

सोमवार को मुंबई के एक 5 स्टार होटल की 19वीं मंजिल से कूदकर 24 साल के अर्जुन भारद्वाज ने आत्महत्या कर ली। अर्जुन मुंबई के मशहूर नरसी मोंजी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्सि में इंजिनियरिंग का छात्र था। अर्जुन ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल कैमरे से एक वीडियो शूट किया फिर उसे फेसबुक पर पोस्ट किया। पांच घंटे पहले अर्जुन ने फोटो के साथ फेसबुक पर आत्महत्या का स्टेटस भी अपडेट किया था।

अर्जुन ने पहले होटल ताज के कमरे में एक वीडियो बनाया। वीडियो में अर्जुन ने बताया कि वह बताएंगे कि आत्महत्या कैसे की जाती है। इसके बाद वह शराब पीता है। शराब पिने के बाद वह वीडियो में खिड़की का नजारा दिखाता नजर आया। फिर उसने पास्ता खाया और आखिर में यह कहकर कैमरा ऑफ कर दिया कि आत्महत्या करते वक्त वह शूट नहीं कर पाएगा। इसके बाद वह कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर 19वीं मंजिल से छलांग लगा देता है।

ज्वाइंट सीपी देवन भारती ने बताया कि कमरे में अर्जुन द्वारा की गई हरकतें होटल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई हैं। भारती ने बताया कि अर्जुन के रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा गया है, “मैं एक ड्रग एडिक्ट हूं और अब मैं और जिंदा नहीं रहना चाहता।” फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अर्जुन बेंगलुरु के रहने वाले हैं और उनके पिता बेंगलुरु में ही कारोबारी हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.