Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आज़म खान अपने क्षेत्र रामपुर से तो चुनाव जीत गए लेकिन प्रदेश में सपा की करारी हार से वह बौखला गए हैं। तभी तो इनको इतना गुस्सा आ रहा है। आपको बता दें कि सपा के इस कद्दावर नेता का गुस्से से भरा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नेता जी किसी अधिकारी को फटकार लगा रहे हैं। दरअसल, रामपुर से चुनाव जीतने के बाद वह अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने गए थे। रास्ते में बारिश की वजह से कीचड़ होने के कारण आजम खान को मतगणना कार्यालय तक गाड़ी से उतरकर पैदल ही चलना पड़ा। ऐसे में जब उस कीचड़ भरे रास्ते  से पैदल चलकर जीत का सर्टिफिकेट लेने वह पहुंचे तो वहां मौजूद एक अधिकारी पर बरस गए।

वीडियो में वह अधिकारी से यह कहते दिख रहे हैं, ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है, चलेंगे आप उन रास्तेा पर।।। हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे। चलिए पहले उस रास्ते पर चलकर देखिए,  हालांकि, ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है, बुरी बात है ये।।। अच्छी  बात नहीं है ये। इतनी-इतनी कीचड़।।।और अभी सरकार है। अभी मैं मिनिस्टेर हूं और आचार संहिता हटने के बाद तक रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बनेगी और उन दो-तीन दिन में आप पर एक्शइन लेने का हक भी होगा मेरे पास।”

इतना ही नहीं इसके बाद आजम खान ने उस अधिकारी को अपने एहसान की याद भी दिलाते हुए कहा,”।।।इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर, आप तो कूड़े में पड़े हुए थे, रोए थे आप, इतनी जल्दी नजरें बदलते हो, इस रास्ते से हमें लाना आपको शोभा दिया।।।इतनी कीचड़ है। फिसल जाएं तो तमाशा बन जाएं पूरी नेशनल न्यूज़ में।”

आजम खान के इस वायरल वीडियो से तो साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी की जीत का और अपनी हार का दुख वह भुला नहीं पाए हैं इसलिए अपनी भडास अधिकारियों पर निकाल रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.