Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत-पाकिस्तान के बीच के मसले कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेते। एक ओर पाकिस्तान ने भारत के कुलभूषण को जबरदस्ती रॉ का एजेंट बताकर फांसी की सजा सुना दी है वहीं दूसरी ओर दिल्ली में एक शख्स अचानक आकर खुद कहता है कि मैं ISI का एजेंट हूं। दरअसल, दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में एक पाकिस्तानी शख्स आया और एयरपोर्ट अधिकारियों से उसने अपना परिचय दिया। जिसके बाद मानो एयरपोर्ट एक अलग तरह का माहौल पर बन गया।

उस पाकिस्तानी शख्स ने अपने आपको पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बताया। इस पाकिस्तानी शख्स का नाम मुहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक है। यह शख्स दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से शुक्रवार को दिल्ली पहुंचा था। बताया जा रहा है कि 38 साल के रफीक को दिल्ली से काठमांडू जाना था पर उसने ऐसा नहीं किया। वह अपनी अगली उड़ान छोड़कर दिल्ली के हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा। उसने सहायता केंद्र पर मौजूद महिला को बताया कि वह पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई के बारे में कुछ जानकारी साझा करना चाहता है। उसने महिला से यह भी कहा कि वह अब और जासूसी नहीं करना चाहता और भारत में रहना चाहता है। इस बारे में सुनते ही महिला ने तुरंत सुरक्षा अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद रफीक को हिरासत में  ले लिया गया। इस पूरे मामले की जानकारी केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को भी दी गई।

अधिकारियों द्वारा पूछताछ के दौरान रफीक ने कहा कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है लेकिन अब वह यह काम छोड़कर भारत में रहना चाहता है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के लिए उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया जहां केंद्रीय एजेंसियां रफीक से पूछताछ कर रही हैं और इस बात की  पुष्टि कर रही है कि क्या रफीक द्वारा बताई गई बात सच है। खबरों की मानें तो अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में रफीक ने बताया कि उसका आईएसआई से संपर्क था लेकिन उसने अब यह फैसला किया है कि वह अब ये काम छोड़कर भारत में ही रहेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.