Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले करीब एक महीने से बेहद तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इस तनाव का कारण है कुलभूषण को पाकिस्तान द्वारा फांसी देना। अब जैसे ही यह ख़बर आई कि पाकिस्तान में कथित जासूसी के आरोप में गिरफ्तार भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मौत की सजा पर इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस  ने रोक लगा दी है, उसके कुछ ही देर बाद ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की वेबसाइट हैक हो गई।

AIFF website hack, hanging paw with Kulbhushan Jadhav pictureवेबसाइट को हैक करने के बाद हैकर्स ने कुलभूषण जाधव और भारत के खिलाफ मैसेज पोस्ट  किए हैं। मैसेज में लिखा गया है कि क्या तुम्हें कुलभूषण जाधव चाहिए। भारत कुलभूषण जाधव को वापस मांग रहा है लेकिन पाकिस्तान उसकी डेड बॉडी भेजेगा। वहीं हैकर्स ने मैसेज के साथ फांसी के फंदे संग कुलभूषण जाधव की तस्वीर भी भेजी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वेबसाइट किसने हैक की है। वहीं ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

पाकिस्तान में कथित जासूसी के आरोप में भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव 3 मार्च, 2016 को बलूचिस्तान के चमान इलाके में पकड़े जाने का दावा किया गया था।

गिरफ्तारी के बाद जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने ‘जासूसी’ का आरोप लगाकर मौत की सजा सुनाई थी। भारत ने पिछले महीने जाधव को मौत की सजा सुनाए जाने के खिलाफ नीदरलैंड के हेग स्थित इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में अपना पक्ष रखा था। उसी के आधार पर जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगाई गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.