Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टूरिस्ट वीजा पर थाईलैंड गये कानपुर के लोगों को जांच के दौरान थाईलैंड एयरपोर्ट पर रोका गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इनके कागजात पूरे नहीं थें। बताया जा रहा है कानपुर की एक सरिया कंपनी ने अपने इन डीलरों को टूरिस्ट वीजा पर थाईलैंड भेजा था।

थाईलैंड के अफसर उन लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। पकड़े गए लोगों में एक ने इसकी जानकारी वीडियो भेजकर परिजनों को दी। एक के भाई ने पीएमओ और विदेश मंत्रालय को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है। सरिया कंपनी की फैक्ट्री चौबेपुर और दफ्तर फजलगंज में है।

भदोही में रहने वाला गौरव कंपनी का डीलर है। गौरव के भाई नीरज ने बताया कि सोमवार को कंपनी की तरफ से 40-50 लोगों को थाईलैंड भेजा गया। थाईलैंड एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान गौरव समेत सात लोगों के वीजा व पासपोर्ट अफसरों ने जमा कर लिए।

इसके बाद सभी को एक स्थान पर भेज दिया गया। अफसरों ने गौरव से कहा कि आप लोगों के कागजात अधूरे हैं। गौरव का यह भी आरोप है कि उसने भारतीय दूतावास के अफसरों से संपर्क कर मदद मांगी, लेकिन अनसुना कर दिया गया।

उन्हें एक छोटे से कमरे में रखा गया है। न तो खाना दिया जा रहा है न ही सोने के लिए बिस्तर हैं। रहने के एवज में प्रत्येक से 1488 बात थाईलैंड करेंसी भी ली गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.