Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पाकिस्तान कभी राजनीति स्तर पर तो कभी आतंकवाद के मसले पर झूठ बोलता आया है। ऐसे में एक बार फिर उसने एक ऐसा झूठ बोला जिसका भारत ने खंडन करते हुए उसकी पोल खोल दी। दरअसल, कल ही इमरान खान और उनके मंत्रियों ने अपने पदों की शपथ ली है। पाकिस्तान के नवनियुक्त विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सोमवार को दावा किया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाक पीएम को पत्र लिखकर बधाई दी और बातचीत का प्रस्ताव रखा। शाह महमूद कुरैशी ने बताया,  “भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमरान ख़ान को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने बातचीत का न्योता दिया है।” जबकि भारत के तरफ से प्रशासनिक अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि बधाई पत्र में ऐसे किसी भी बात का जिक्र नही है।

पीएम मोदी ने अपनी चिट्ठी में इमरान खान को नई जिम्मेदारी को सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ाने और लोकतंत्र को मजबूत करने की बात कही है। खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमरान खान को भेजे पत्र में कहा है कि भारत पाकिस्तान के साथ शांतिपूर्ण पड़ोसी रिश्तों के लिए प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि भारत पड़ोसी पाकिस्तान के साथ सकारात्मक और सार्थक साझेदारी के लिए आशान्वित है।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के नवनियुक्त विदेश मंत्री का कहना है कि  ‘हम पड़ोसी हैं। हमारे बीच लंबे समय से मुद्दे अनसुलझे हैं, दोनों देश इन समस्याओं को जानते हैं। हमारे पास वार्ता करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। पाक विदेश मंत्री ने कहा कि हमारे बीच मसले काफी जटिल हैं और इनका समाधान करने में हमें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन हमें संवाद करना चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.