Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस को कौन नहीं जानता, जिन्होंने सैकड़ों साल पहले ही ऐसी भविष्यवाणियां कर दी थी जो बाद में सच साबित हुई थी। वर्तमान में एक और ऐसा शख्स भी है जो नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों का समर्थन करता है, और उसकी भी कुछ भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं। उक्त भविष्यवक्ता ने तीसरे विश्व युद्ध के संकेत दे दिए हैं।

वर्तमान समय की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तनाव पूरे उबाल पर है। जहां सीरिया में हुए रासायनिक हमले को लेकर अमेरिका और रूस में ठन गई है। वहीं, उत्तर कोरिया ने अमेरिका पर परमाणु हमले की चेतावनी दे रखी है। इन्हीं सब के बीच अमेरिका के होरासियो विलगैस ने दावा किया है कि 13 मई 2017 से लेकर 13 अक्टूबर 2017 तक तीसरा विश्व युद्ध होगा, जिसमें दुनिया का एक बड़ा हिस्सा खत्म हो जाएगा और अत्यधिक तबाही होगी।

कौन है होरासियो विलगैस?

होरासियो विलगैस अमेरिका के टेक्सास में रहने वाला एक व्यक्ति है, जिसने 2015 में डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी की थी, और हुआ भी यूं ही नवंबर 2016 में उनकी भविष्यवाणी सही साबित हो गई जब ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

अब विलगैस का मानना है कि यही अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प इस विश्व युद्ध का कारण बनेंगे और यह तीसरा विश्व युद्ध रासायनिक हमले के रुप में होगा जो वैश्विक नेता सीरिया पर करेंगे। इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। विलगैस ने तो यहां तक दावा किया है कि इस युद्ध में बम विस्फोट के कारण सीरिया के राष्ट्रपति असद की मौत हो जाएगी जिसके बाद युद्ध  भयावह मोड़ ले लेगा।

नास्त्रेदमस ने भी कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और विश्व में तबाही का मंजर आएगा। उनकी इस बात को विलगैस की भविष्यवाणी समर्थन करती नजर आ रही है। विलगैस ने कहा कि उन्होंने एक सपना देखा जिसमें आग के गोले आसमान से जमीन की ओर गिर रहे थे। विश्व भर में हाहाकार मचा हुआ था, चारों ओर सिर्फ तबाही ही तबाही नजर आ रही थी। विलगैमस का मानना है कि वह भगवान के दूत हैं, जिनको धरती पर भेजा ही इसीलिए गया है ताकि वह धरती को अंतिम दिन का संदेश दे सकें।

बता दें कि यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो चुकी है कि लोग तीसरे विश्व युद्ध को लेकर चिंतित हो रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.