Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अगर आप न्यूयॉर्क घूमना चाहते हैं और इसका बजट आपकी जेब से बाहर जा रहा है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। अब आप सिर्फ 13,500 में नई दिल्ली से न्यूयॉर्क के लिए टिकट खरीद सकेंगे। इस अंतरराष्ट्रीय उड़ान की ओर से धमाकेदार ऑफर पेश किया गया है।  नई दिल्ली से न्यूयॉर्क  पहुंचने के लिए आपको 50 हजार (एयर इंडिया वेबसाइट पर 21 मई का किराया) से ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है, लेकिन जल्द ही यह खर्चा सिर्फ  13,500 रुपये हो जाएगा।

यह खास और धमाकेदार ऑफर आइसलैंड की बजट एयरलाइन Wow लेकर आ रही है।  एयरलाइन के सीईओ स्कुली मोगेनसेन ने बताया कि वह दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच बजट फ्लाइट शुरू करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि अगर आप भारत से अमेरिका जाने के लिए सबसे छोटा रूट चुनते हैं, तो यह आइसलैंड के ऊपर से होकर गुजरता है। फ्लाइट में कम समय लगने का मतलब है कि ईंधन कम खर्च होगा। इससे एयरलाइन के खर्चे में कमी आएगी और इस तरह लोगों को सस्ता टिकट मिलेगा।

रॉयटर्स के मुताबिक कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि वॉउ एयरलाइन नई दिल्ली से अमेरिका के न्यूयॉर्क, वॉशिंगटन और शिकागो जाने वालों को कम से कम 199 डॉलर (तकरीबन 13,500 रुपये) में टिकट देगी। इस सफर के दौरान आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक में एक स्टॉप होगा।

एयरलाइन ने कहा है कि उसके हवाई टिकटों की कीमत सीटिंग अरेंजमेंट के हिसाब से तय होंगे। इसके तहत एक श्रेणी बेसिक होगी। इसमें सिर्फ किराया शामिल होगा। हालांकि सीट, बैगेज और खाने का जो भी चार्ज होगा, वो अलग से देना होगा।

एक न्यूज एजेंसी की मानें तो एयरलाइन इसी साल दिसंबर से नई दिल्ली से अमेरिका के साथ यूरोप के अन्य शहरों के लिए अपनी फ्लाइट शुरू करेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.